Saturday, August 31, 2013

नई फिल्म में 20 लोगों की पीटेंगी सोहा अली खान


Saturday, 31 August 2013 14:05
मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा सोहा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'कॉलिंग मिस्टर जो बी कार्वाल्हो' के पहले दृश्य में 20 लोगों को पीटते हुए नजर आएंगी.
शुक्रवार को एक आभूषण प्रदर्शनी के उद्घाटन पर पहुंची 34 वर्षीया सोहा ने कहा, "मैंने सिर्फ पांच मिनट फिल्म की कहानी सुनी और हां कह दी. मुझे फिल्म में अपनी भूमिका बहुत पसंद आई. मुझे बताया गया था कि फिल्म के पहले दृश्य में मुझे 20 आदमियों की पिटाई करनी है और मैंने हां कह दी."
सोहा आगे कहती हैं, "मैं हमेशा से कुछ एक्शन करना चाहती थी क्योंकि मुझे लगता है कि मैं इसके लिए एकदम उपयुक्त हूं. मुझे कसरत करने, बैडमिंटन खेलने और लड़ाई करने में मजा आता है. इसलिए मैंने सोचा कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए."
'कॉलिंग मिस्टर जो बी कार्वाल्हो' में सोहा शांतिप्रिया फड़निस नाम की महिला पुलिस निरीक्षक की भूमिका निभा रही हैं. अपने किरदार के लिए उन्होंने कलाबाजी भी सीखी.
सोहा ने बताया, "शांतिप्रिया फड़निस कोई साधारण पुलिसकर्मी नहीं है. वह अपनी नौकरी अच्छी तरह से करती है लेकिन फिल्म में हंसी मजाक बहुत है. लेकिन हां, मैंनें मुक्कबाजी की चार कक्षाएं कीं और कलाबाजी करना सीखा जो कि मैंनें जिंदगी में पहले कभी नहीं किया था."

समीर तिवारी निर्देशित 'कॉलिंग मिस्टर जो बी कार्वाल्हो' में अरशद वारसी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में जावेद जाफरी, विजय राज, शक्ति कपूर, गीता बसरा, व्रजेश हिरजी, हिमानी शिवपुरी ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं.

No comments:

Post a Comment

SohanGNews